.....

28 जुलाई 2010

जनसंख्या विस्फोट (चुटकुले)

(1) अध्यापक (कक्षा में)- हमारे देश की जनसंख्या बहुत बढ़ रही है। हर दस सेकंड में दुनिया में कहीं न कहीं एक महिला एक बच्चे को जन्म दे रही होती है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो दुनिया में जनसंख्या विस्फोट हो जाएगा। एक स्टूडेंट तुरंत उठ खड़ा हुआ और बोला- सर...! उसे फौरन खोज कर रोका जाना चाहिए।

(2) एक बार एक मोटी महिला तीसरी मंजिल से गिर पड़ी। उसका पति उसे अस्पताल लेकर गया। थोड़ी देर बाद उसका पति डॉक्टर के पास गया और बोला- मेरी वाइफ को होश आया कि नहीं? डॉक्टर- आपकी वाइफ को तो होश आ गया है, लेकिन अभी तक उन पाँचों बच्चों को होश नहीं आया जिन पर आपकी वाइफ गिर पड़ी थी।

(3) अध्यापक (छात्रों से)- भूतकाल और भविष्‍यकाल का फर्क बताओ? छात्र- आपकी दिलचस्पी भूतकाल के बजाय भविष्य में होना चाहिए, क्योंकि आपको अपनी शेष जिंदगी वहीं बिताना है।

(4) पार्टी के दौरान एक महिला (दूसरी से)- अभी जो खूबसूरत युवती ड्रिंक सर्व कर रह‍ी थी। आपने उसे कहीं देखा क्या? दूसरी- क्या आप भी ड्रिंक लेती है?  पहली- नहीं बहनजी! मैं तो इसलिए पूछ रही थी ताकि अपने पति‍ को ढूँढ़ सकूँ।

(5) रमन (नरेश से)- मेरे दाँत में बहुत दर्द है! समझ में नहीं आ रहा क्या करूँ?  नरेश- मेरे दाँत में भी एक बार ऐसे ही बहुत दर्द हो रहा तो घर आकर मैंने अपनी पत्नी का जोरदार चुंबन ले लिया। मेरी तुमको सलाह है कि तुम भी ऐसा ही करो। रमन- तो क्या तुम्हारी पत्नी इस बात के लिए राजी हो जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

  © Shero Shairi. All rights reserved. Blog Design By: Jitmohan Jha (Jitu)

Back to TOP