.....

6 सितंबर 2010

जबरदस्त लड़ाई (चुटकुले)

(1) नए-नए दुल्हा-दुल्हन बने प्रेमी जोड़े में जबरदस्त लड़ाई हुई।
लड़ाई के बाद प्रेमिका भगवान से बोली-

हे भगवान मेरी मदद करो। मैं इनकी लड़ाई से तंग आ गई हूँ। अगर ये गलत हैं तो इन्हें उठा लो और अगर मैं गलत हूँ तो मुझे विधवा बना दो।


(2) नीता- दान से श्रेष्ठ कोई काम नहीं है! दान से मनुष्य का भविष्य सँवर जाता है और उसे कई पापों से मुक्ति मिलती है।

मंगत- तुम ठीक कहती हो! मैं कल से ही दान माँगना शुरू कर देता हूँ।


(3) बॉस (मोबाइल पर विजिटर से)- मिलने का समय आप मेरी सेक्रेटरी के साथ फिक्स कर लें।

विजिटर- सर, मैं पहले भी दो बार कोशिश कर चुका हूँ, वो हाथ नहीं धरने देती। साफ मना कर देती है।


(4) पत्नी- मैं तो तंग हो गई हूँ तुमसे। एक के बाद एक गलतियाँ करते रहते हो। कब सुधरोगे?

पति- डार्लिंग! सुधरने के लिए मुझे क्या करना होगा?

पत्नी- कपड़े और बर्तन साफ करने में रोजाना मेरी मदद करनी होगी।


(5) रमन- जानती हो, कल रात को मेरे सपने में एक बड़ी खूबसूरत लड़की आई, वाह क्या लड़की थी, देखकर दिल खुश हो गया।
चिकी- लड़की अकेली आई थी न!
रमन- हाँ! पर तुम्हें कैसे मालूम?
चिकी- क्योंकि उसका हैंडसम पति मेरे ख्वाब में आया था।

3 Post a Comment:

विवेक सिंह 6 सितंबर 2010 को 6:23 pm बजे  

भई वाह !

हँसा हँसाकर लोटा पोटा दिया ।

बेनामी,  29 अप्रैल 2016 को 1:28 am बजे  
इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.
बेनामी,  29 अप्रैल 2016 को 1:49 am बजे  

शानदर पोस्ट है भाई आप Hindi Jokes भी पढ़ें एक बार

एक टिप्पणी भेजें

  © Shero Shairi. All rights reserved. Blog Design By: Jitmohan Jha (Jitu)

Back to TOP