.....

9 जून 2008

चुटकुले (संता)

(१) संता की गर्लफ्रेंड ने मैसेज भेजा
मैसेजः आई मिस यू
संता ने जवाब भेजाः आई मिस्टर यू …॥

(२) टीचरः क्या महिलाओं को 35 के बाद बच्चे होने चाहिए?
संताः नहीं
टीचर क्यों?
संताः सर 35 बच्चे बहुत अधिक हैं, इससे ज्यादा नहीं होने चाहिए……

(३) एक बार संता हवाई जहाज से मुंबई जा रहा था
जैसे ही हवाई जहाज उड़ा वह चीखने लगा मुंबई…। मुंबई”
एयरहोस्टेसः बी साइलेंट
संताः ओके, उंबई…। उंबई…॥

(४) परीक्षक संता सेः इस पक्षी का पैर देखो और इसका नाम बताओ
संताः मुझे नहीं मालूम
परीक्षकः तुम फेल हो गए, तुम्हारा नाम क्या है?
संताः मेरे पैर देखो और मेरा नाम बताओ…॥

(५) जेलर, संता सेः तुम्हे कल सुबह पांच बजे फांसी दे दी जाएगी।
संताः हा॥हा…हा
जेलरः क्यों हंस रहे हो?
संताः मैं तो उठता ही सुबह नौ बजे हूं।

(६) संताः मुझे एक हथोड़ा और कील चाहिए
दुकानदारः किस लिए चाहिए?
संताः मेरे कंप्यूटर के लिए
दुकानदारः मगर कंप्यूटर में इनका क्या काम?
संताः मुझे कंप्यूटर में विंडो लगानी है……

एक टिप्पणी भेजें

  © Shero Shairi. All rights reserved. Blog Design By: Jitmohan Jha (Jitu)

Back to TOP