.....

7 जून 2008

चुटकुले…

(१) एक नेता स्टेज पर भाषण दे रहे थे।

” बहनों और भाइयो ”

इतने मे उस के नकली दांतों का सेट गिर जाता है वो फिर उठता है और कहता है

” बहनों और भाइयो ”

इतने मे फिर से उस के नकली दांतों का सेट गिर जाता है वो फिर उठता है और कहता है

” बहनों और भाइयो ”यही क्रम बार बार चलता है, तब भीड़ मे से कोई बोला…

“आगे भी कुछ बोलोगे या सिर्फ कैसेट {cassette} ही बदलते रहोगे ”

(२) पिता - बेटा, तुम्हें कैसी बीबी चाहिए ?

बेटा - पापा, मुझे चांद जैसी बीबी चाहिए, जो रात को आए और सुबह चली जाए …॥

(३) एक अंग्रेज हिंदी सीखने के लिए भारत आया।

कुछ दिनों बाद जब अपने देश वापस गया तो उसके दोस्तों ने पूछा - क्या सीखा ?

अंग्रेज बोला -“बिजली चली गयी”“बिजली आ गयी”

(४) बेटी - पापा मैं माँ बनने वाली हूँ।

पापा - बदतमीज, बेशरम, नालायक ! तुझे शर्म नहीं आती !!

बेटी - आप चिल्ला क्यों रहे हैं? आपने ही तो कहा था कि जब तक मैं कुछ बन नहीं जाती आप मेरी शादी नहीं करेंगे !!!

(५) पिता - बेटे, तुम्हारे दादाजी ने शादी की और पछताए। मैंने शादी की और पछता रहा हूं। अब तुम क्या करोगे ?

पुत्र - और कर ही क्या सकता हूं। वंश-परम्परा निभाऊंगा । शादी करूंगा और फिर पछताऊंगा .

एक टिप्पणी भेजें

  © Shero Shairi. All rights reserved. Blog Design By: Jitmohan Jha (Jitu)

Back to TOP