.....

10 फ़रवरी 2011

Hindi Shayari - हिंदी शायरी - (भाग - 38)

(१) नज़र ने नज़र से मुलाकात कर ली !
रहे दोनों खामोश, पर बात कर ली !!
मोहब्बत की फिजा को जब खामोश पाया !
इन आँखों ने रो - रो कर बरसात कर ली !!


(२) तुम्हारे सवाल का जबाब हम देंगे !
फूलो से ज्यादा प्यार हम देंगे !!
भरोसा रखना हमारी चाहत पर !
जब तक चाहोगे तब तक साथ हम देंगे !!


(३) भुलायेगे वो लोग, भूलना जिनका काम हैं !
हमारी तो रिश्तो के बिना, गुजरती नहीं साम हैं !!
कैसे भूल सकते हैं हम उन रिश्तो को ?
जो हमारी जिंदगी का दूसरा नाम हैं !!


(४) सांसो से प्यारी यादें हैं आपकी !
धड़कन से प्यारी बाते हैं आपकी !!
आपको यकिन हो न हो पर !
इस जिंदगी से प्यारी, चाहत हैं आपकी !!


(५) फिर दूर से एक बार सता दो मुझे !
मेरी तन्हाई का एहसास दिला दो मुझे !!
तू तो रौशनी हैं, तुझे मेरी जरुरत क्या होगी !
मैं दिया हूँ, किसी दहलीज पे ही जला दो मुझे !!

एक टिप्पणी भेजें

  © Shero Shairi. All rights reserved. Blog Design By: Jitmohan Jha (Jitu)

Back to TOP