.....

17 फ़रवरी 2011

आपको अपनी सफाई में क्या कहना है?

(१) जज (गृहणी से)- आपको अपनी सफाई में क्या कहना है?
महिला- मैं क्या कह सकती हूँ, मेरे यहाँ सफाई नौकरानी करती है! इस विषय में तो जो भी कहना है वही कह सकती है!


(२) गर्मी का मौसम था। प्रेमिका आग के पास बैठी थी!
प्रेमी- ये क्या कर रही हो?
प्रेमिका- तुम कहते हो न कि मैं ठंडी हूँ तो आग के पास बैठकर गर्म हो रही हूँ!


(३) एक नर्स ने डॉक्टर से पूछा- आप मुझसे इतना प्रेम करते हैं तो फिर शादी से इंकार क्यों कर रहे हैं?
डॉक्टर- 'चाहता तो भैं भी यहीं हूँ, पर सोचता हूँ कि शादी के बाद जब मैं तुम्हें 'सिस्टर' बुलाऊँगा तो लोग क्या कहेंगे!


(४) नई नवेली दुल्हन (पति से)- आप जहाँ भी जाते हैं, मुझे साथ क्यों नहीं ले जाते?
चमन (दुल्हन की शराब छलकाती आँखों को देखकर) बोला- हमने तो सुना है, नशीली वस्तुएँ सार्वजनिक स्थान पर ले जाना मना है!


(५) गर्मी से बेहाल चक्कर खाकर गिरी युवती को खूबसूरत युवक ने कहा- अरे! इतनी सुंदर लड़की यों धूप में जमीन पर पड़ी हैं! अगर यह होश में आ जाए तो मैं इसे रेस्टोरेंट में ले जाकर जूस पिलवा दूँ!
इतना सुनते ही युवती तुरंत होश में आ गई और उसने झट से युवक की तरफ हाथ बढ़ा दिया!

एक टिप्पणी भेजें

  © Shero Shairi. All rights reserved. Blog Design By: Jitmohan Jha (Jitu)

Back to TOP