.....

22 फ़रवरी 2011

पहले पति अल्लाह को प्यारे होगए

(१) रमन- मैं ही हूँ जिसे तुम ऑर्कुट पर दीपिका समझ रहे हो!

चमन- सेम टू यूँ...! मुझसे मिलो, मैं हूँ तुम्हारी फेसबुक वाली अंजली राय...


(२) एक औरत दुसरे से - बहन, सुना है अब तुम तीसरी शादी कर रही हो?

हाँ, बहन क्या करूँ! पहले पति अल्लाह को प्यारे हो गए और दूसरे पड़ोसन को...


(३) पोस्टमैन (रमन से)- भाई साहब! मैं आपकी चिठ्ठी देने सात मील दूर से चलकर आया हूँ!

रमन- अरे, चिठ्ठी देने इतनी दूर से! इससे अच्छा तो पोस्ट ही कर देते!


(४) चिंटू- यार! मेरी बीवी मुझे छोड़ के चली गई!

बिट्‍टू- तू उसका ख्याल ठीक से नहीं रखता होगा!

चिंटू- अरे यार, सगी बहन की तरह रखता था!


(५) भीड़ से भरी खचाखच बस में एक युवती को जोर से धक्का लगा.. उसने पीछे खड़े युवक को चिल्लाकर कहा, जानवर हो क्या..?

युवक ने तपाक से जवाब दिया- जान तो आप हैं, मैं तो वर हूँ!

एक टिप्पणी भेजें

  © Shero Shairi. All rights reserved. Blog Design By: Jitmohan Jha (Jitu)

Back to TOP